झारखण्ड रांची

दर्दनाक दास्तां!लड़की को निर्वस्त्र कर बनाया विडियो, हाथ तोड़ा, पिलाया पेशाब ; पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह!

रांची: एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर युवती ने मंगलवार को ग्रामीण एसपी से न्याय की गुहार लगायी हैं।

युवती ने बताया कि पिठौरिया थाना क्षेत्र के मारवा गांव निवासी विनोद महतो ने उसके साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया।

साथ ही जान मारने की कोशिश और नंगा करके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने तथा मारकर सिर फोड़ने और हाथ तोड़ कर पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है।

युवती ने बताया कि विनोद महतो वर्ष 2016 से 2020 तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। बाद में विरोध करने पर जान मारने की कोशिश की और यौन शोषण करने के दौरान विनोद ने मेरा कई बार अश्लील आपत्तिजनक वीडियो बनाया तथा उसे वायरल भी कर दिया।

इसके बाद 3 सितंबर को हजारीबाग के हथियारी गांव से डरा धमका कर जबरन अपने साथ ले गया और अपने गांव मारवा पिथोरिया में अपने घर में मारपीट करके बंद कर दिया।

शादी के लिए कहा तो शुरू हुई हैवानियत

युवती के अनुसार दो सितंबर को शादी की बात पर विनोद भड़क गया और उसी दिन से उसकी हैवानियत शुरू हो गई, जिसके बाद उसने युवती के साथ संबंध बनाया और विनोद ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इस बीच मौका पाकर युवती हजारीबाग स्थित अपने घर चली गई, लेकिन तीन सितबंर को ही विनोद वापस हजारीबाग पहुंच गया और डरा धमका कर उसे अपने साथ पिठौरिया ले आया।

बाल काटे, पेशाब पिलाई और हाथ भी तोड़ा

युवती ने बताया कि रांची लाने के बाद 3 सितंबर को विनोद ने उसके ऊपर हैवानियत की हद तक जुल्म किया। मारपीट के दौरान जब उसने विनोद का विरोध किया तो विनोद ने पीड़िता को पेशाब पिलाई और उसका हाथ तोड़कर चला गया।

युवती के अनुसार अनुसार विनोद महतो ने उसे अपने घर पर ही बंधक बना लिया और इस दौरान लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा। हेयर रिमूवर बाल में लगाकर बाल छिल दिया था।

14 सितंबर को जब विनोद उसे कमरे में बंद कर बाहर गया था। तब वह किसी तरह कमरे से बाहर निकल छत से कूदकर अपने घर पहुंची और परिवार वाले को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने बुरी तरह से घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *