Uncategorized गिरीडीह

नावाडीह मुखिया हेमंती को पुनः मिला मुखिया की दायित्व

सरिया प्रखंड के नावाडीह पंचायत की मुखिया हेमंती देवी को फिर मुखिया पद की दायित्व दिया गया। बताते चले की सरिया नावाडीह पंचायत मे आंगनबाड़ी निर्माण मे अनियमितता बरतने के आरोप मे सरकार के अवर सचिव ग्रामीण विकास विभाग पंचायती राज झारखंड रांची के आदेश ज्ञापन 276 दिनांक 19 /2/020 को मुखिया ग्राम पंचायत नावाडीह प्रखंड सरिया को निलंबित करते हुए मुखिया का कार्य एवं दायित्व का निर्वहन हेतु उप मुखिया को प्राधिकृत किया गया था।
जिसके बाद पुनः आंगनबाड़ी केंद्र के निर्माण के बाद फिर से इन्हे मुखिया का कार्यभार( वित्तीय सहित ) दिया गया, जिसके बाद पंचायत के लोगों ने कहा कि हमें अपनी चुनी हुवी मुखिया फिर से मिली हैं जिसकी ख़ुशी है।

प्रभारी मुखिया के कार्यकाल की होगी जांच:- रामबिलास
नावाडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य रामविलास पासवान ने कहा कि प्रभारी मुखिया मन्नू मोदी के कार्यकाल में पंचायत में विभिन्न तरह के कार्यों में अनियमितता बरती गई है। जिस की जानकारी हमने कई बार प्रखंड के अधिकारियों को दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद, पंचायत समिति सदस्यों के द्वारा बनाए गए जांच टीम को इसकी लिखित शिकायत दी थी जिसके बाद जांच टीम ने इसकी रिपोर्ट प्रखंड विकास पदाधिकारी को दी है, मुझे पूरी उम्मीद है ।जनता के साथ न्याय होगा, और जनता के कार्यों में अगर अनियमितता बरती गई होगी तो इसपर जल्द ही कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *